इंसानी रूप में मेरी ही संवेदनाएं मर गई तुम्हारे लिए। इंसानी रूप में मेरी ही संवेदनाएं मर गई तुम्हारे लिए।
दूर होते जा रहे हैं हम सब आज उस बूढ़े बरगद की प्यारी छांव से, अंगुली पकड़कर जिसने हम दूर होते जा रहे हैं हम सब आज उस बूढ़े बरगद की प्यारी छांव से, अंगुली पक...
वह बरगद का पेड़ और उसकी छांव पथिक के पैर को आराम देती छांव। वह बरगद का पेड़ और उसकी छांव पथिक के पैर को आराम देती छांव।
याद आता है मुझको अपना गांव वो धूप में खेलना, दौड़ना नंगे पांव। थक कर चूर होने पर ह याद आता है मुझको अपना गांव वो धूप में खेलना, दौड़ना नंगे पांव। थक कर च...
पेट्रोफेड कभी पेट्रोटेक, बोर्ड आई डी, ईसी, एन एम सी सी पर खराब हो गया पी सी पेट्रोफेड कभी पेट्रोटेक, बोर्ड आई डी, ईसी, एन एम सी सी पर खराब हो गया पी सी